Sunny Leone ने अनोखे अंदाज में मनाया बेटी का बर्थडे, Photos देखकर हो जाएंगे हैरान

Sunny Leone अपनी लाडली बेटी निशा कौर वेब का जन्मदिन बेहद अनोखे अंदाज में नजर आईं। जिसकी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट | बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस Sunny Leone ने इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस से धमाल मचाई हुई हैं। यह बात तो सभी को पता होगा की सनी बॉलीवुड में आने से पहले से पोर्नस्टार थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस Sunny Leone करोड़ों युवा दिलों की धड़कन है। जिन्हें देखने के लिए फैंस उनका बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। बता दें कि, सनी लियोन अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में सनी लियोन का नाम भी शामिल है। इसके साथ ही वो अपने परिवार को पूरा वक्त देती है। वो एक जिम्मेदार मां भी हैं। इसी कड़ी में Sunny Leone अपनी लाडली बेटी निशा कौर वेब का जन्मदिन बेहद अनोखे अंदाज में नजर आईं। जिसकी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें – दिलों पर करने राज iQOO ला रहा है धांसू 5G स्मार्टफोन, मिनटों में होगा फुल चार्ज, लॉन्च की डेट कर लें नोट 

सनी लियान ने अपने पति डेनियल वेबर के साथ मिलकर अपनी बेटी के जन्मदिन को बहुत ही खास बनाया। इस स्पेशल मौके को बेहतरीन बनाने के लिए दोनों ने खुब मेहनत की। इस तस्वीरों में बर्थडे गर्ल यानि की निशा व्हाइट कलर की बेहद ही खुबसुरत ड्रेस में नजर आ रही है, जिसमे बिल्कुल परी की तरह लग रही है। इस फोटो में निशा के दोनों जुड़वां भाई भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि, ‘मेरी बेबी गर्ल निशा को 7वां जन्मदिन मुबारक !! मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें वैसे ही मुस्कुराते और चमकते हुए देखना चाहती हूं जैसी तुम हो’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी ने साल 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से निशा को गोद लिया था। जिस समय वो केवल 2 साल की थी और गोद लेने के बाद निशा को अब पूरे 5 साल बीत चुके हैं। जिसके बाद साल 2018 में सनी और डेनियल दूसरी बार माता-पिता बने थे। सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे। इनका नाम उन्होंने अशर और नोआ रखा है।

यह भी पढ़ें – JABALPUR : “द चर्च आफ नार्थ इंडिया” ने पीसी सिंह को किया बिशप सहित सभी पदों से सस्पेंड