मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jacqueline Fernandez ने ED पर लगाया आरोप, कही ये बात

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) कुछ समय से मनी लॉन्ड्रिंग के केस में फंसी हुई हैं। अब तक उनसे कई बार पूछताछ की जा चुकी है। हाल ही में ईडी ने एक चार्जशीट दायर की है जिसमें एक्ट्रेस को आरोपी बनाया गया है। अपने ऊपर लगाए जा रहे आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए अब जैकलीन ने कई सारी बातें कही हैं। उनका का कहना है कि केस में उन्हें तो आरोपी के बना दिया गया लेकिन गिफ्ट लेने वाले दूसरी सेलिब्रिटीज को गवाह बनाया गया है, जो सही नही है।

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का कहना है कि जब भी एजेंसी ने उन्हें सहयोग करने के लिए कहा उस वक्त उन्होंने पूरी तरह से सहयोग किया। ईडी की हर पूछताछ में वह शामिल हुई है और जो भी जानकारी उनके पास थी उन्होंने सब ईडी को दे दी है। इतना सब कुछ करने के बाद भी एजेंसी यह समझने में नाकामयाब रही कि जैकलीन, सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की साजिश का शिकार हुई है। यह सभी बातें जैकलीन ने अपनी याचिका में कही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।