आप भी बनना चाहते हैं Mumbai Film Festival का हिस्सा? ऐसे बुक करें टिकट

Published on -
Mumbai Film Festival

Mumbai Film Festival : मुंबई में मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज द्यानी जियो MAMI द्वारा एक फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करवाया जा रहा है। ये आयोजन 27 अक्टूबर से शुरू होगा जो 5 नवंबर तक चलेगा। आपको बता दे, जियो MAMI सन 1997 से मुंबई में फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करवाता आ रहा है। इस आयोजन में बड़ी संख्या में लोग शामिल होते हैं। ये मुंबई का सबसे बड़ा सिनेमा और प्रतिभाओं का कार्यक्रम है। इस इवेंट को देखने के लिए दूर-दूर से फैंस आते हैं और महंगी टिकट्स खरीदते हैं।

आपको बता दे, जियो MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशियाई फिल्म निर्माताओं को स्पॉटलाइट में लाने का सबसे बड़ा प्लेटफार्म है। ये प्लेटफार्म दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ सिनेमाई अदाकारी का जश्न मनाने के लिए सबसे खास माना जाता है। यहां मेकिंग, फंडिंग, फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन, बिजनेस के अवसरों को पंख दिए जाते हैं। अगर आप भी इस फेस्टिवल का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आपको बता सेन आयोजन 27 अक्टूबर से लेकर 5 नवंबर 2023 तक मुंबई की अलग-अलग लोकेशंस पर होगा। वहीं टिकट की कीमत भी 1 हजार से लेकर 5 हजार के बीच है। चलिए जानते हैं लोकेशंस और टिकट प्राइस।

जियो MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए ऐसे करें अप्लाई

जियो MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए आप 3 अक्टूबर से बुक माय शो डॉट कॉम Mami पर क्लिक कर के यहां आपका रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इसके अलावा ऑनग्राउंड रजिस्ट्रेशन के लिए एनएमएसीसी, बीकेसी में रजिस्ट्रेशन करवाया जा सकता है। आप इसकी वेबसाइट भी चेक कर सकते हैं।

टिकट की कीमत

  • 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए टैक्स जोड़ कर 1,500 रुपये टिकट लगेगा।
  • 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए टैक्स जोड़ कर 1,000 रुपये लगेगा।
  • मान्यता प्राप्त प्रेस बैज के लिए टिकट निःशुल्क बैज की सुविधा रहेगी। लेकिन उसके लिए एप्लीकेशन का मूल्यांकन करने के लिए, सभी दस्तावेज अपलोड करने होंगे। उसके बाद टीम द्वारा फिआल किया जाएगा।
  • प्रोफेशनल्स के लिए टैक्स जोड़ कर टिकट के लिए 5,000 रुपये का देना होगा।

इन जगहों पर होगा इवेंट

  • ग्रैंड थिएटर, नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र
  • स्टूडियो थिएटर, नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र
  • मैसन पीवीआर, जियो वर्ल्ड ड्राइव
  • पीवीआर डायनामिक्स मॉल, जुहू
  • पीवीआर आइकन, इनफिनिटी मॉल

About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News