मां दुर्गा की भक्ति में डूबी नजर आईं काजोल, सादगी से जीता फैंस का दिल

Kajol

Kajol Pics: काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार हैं। अपनी प्यारी सी मुस्कान से वह हमेशा ही सभी का दिल जीत लेती है। इस समय नवरात्रि का त्यौहार हर जगह धूमधाम से मनाया जा रहा है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के सितारे भी मां दुर्गा की भक्ति में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के सितारों को भी कई बार आम जनता की तरह दुर्गा पंडालों में माता का आशीर्वाद लेते हुए देखा जाता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी उन्हें सितारों में शुमार है, जिन्हें हर साल परिवार सहित दुर्गा पूजा समारोह में शामिल होते और माता की भक्ति में लीन होते देखा जाता है। एक्ट्रेस की मां में गहरी आस्था है और यह हर बार उनके सामने आने वाली तस्वीरें बयां करती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस को पंडाल में पहुंचकर मां दुर्गा का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया।

साड़ी में खूबसूरत लगी काजोल

सोशल मीडिया पर काजोल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है, जिसमें उन्हें दुर्गा पंडाल में माता की मूर्ति के सामने जाकर बैठे हुए देखा गया। काजोल जहां पर गई थी वहां पर अन्य महिलाएं भी बैठी हुई थी, एक्ट्रेस वहां जाती है और बैठ जाती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का चुलबुला अवतार भी देखने को मिला जब वो फोटो क्लिक करवाते हुए मस्ती कर रही थी।

Kajol

दुर्गा पंडाल दर्शन करने पहुंची काजोल ने पीले कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई थी। हेयर स्टाइल के तौर पर उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ था और मिनिमल मेकअप पर डार्क लिपस्टिक लगाई थी। एक्ट्रेस के इस एथनिक लुक ने फैंस का ध्यान खींच लिया।

फैंस ने जमकर को तारीफ

एक्ट्रेस की तस्वीर सामने आने के बाद फैंस उनके अंदाज की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘वाह, बहुत अच्छी लग रही हैं।’ दूसरे ने लिखा ‘साड़ी में काफी प्यारी लग रही हैं।’ इसके अलावा कई फैंस एक्ट्रेस की सादगी की तारीफ करते हुए दिखाई दिए।

काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘कुछ-कुछ होता है’ और ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की एनिवर्सरी का जश्न मनाते हुए देखा गया। कुछ कुछ होता है ना जहां 25 साल पूरे कर लिए हैं तो दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को 28 साल पूरे हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट कर फिल्म में किए गए अपने काम के समय को याद किया और फैंस से मिले प्यार का आभार जताया था ।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News