Kangana Karan Insta War: करण जौहर की इंस्टाग्राम पोस्ट का कंगना रनौत ने उड़ाया मजाक, सालों से जारी है जुबानी जंग

Kangana Karan Insta War

Kangana Karan Insta War news: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर का कंगना रनौत के साथ जो 36 का आंकड़ा चला आ रहा है उसके बारे में तो सभी लोग जानते हैं। हाल ही में करण को एक क्रिप्टिक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए देखा गया था और लोगों को अच्छे से पता था कि जल्द ही इस पर उन्हें कंगना का रिएक्शन देखने को मिलने वाला है।

जैसा फैंस ने सोचा था वैसा हुआ भी और करण की पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर एक्ट्रेस ने अब इस पर अपने विचार इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर कर दिए हैं। फिल्ममेकर ने अपनी बातों को राइम करते हुए लिखा था और कहा था कि उन पर आरोप लगाने वाले चाहे उन्हें कितना भी बदनाम करने की कोशिश कर ले और ब्लेम गेम खेलते रहे लेकिन आखिरकार में जीत उनके कर्म की ही होनी है।

छाई Kangana Karan Insta War

करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि लगा लो इल्जाम हम झुकने वाले में से नहीं हैं, जितना नीचा दिखाओगे, जीतने इल्जाम लगाओगे हम गिरने वाले नहीं है। हमारा कर्म ही हमारी जीत है, तुम उठा लो तलवार, हम मारने वाले नहीं है। करण ने इस स्टोरी को शेयर ही किया था कि इसके कुछ ही देर बाद कंगना ने इसका स्क्रीनशॉट लेकर अपनी स्टोरी पर डालते हुए इस पर रिएक्शन दे डाला।

 

Kangana Ranaut की पोस्ट

एक्ट्रेस ने स्टोरी पर लिखा एक वक्त था जब ये चाचा चौधरी, नेपोटिजम माफियाओं के साथ नेशनल टीवी पर मेरी बेज्जती किया करता था क्योंकि मुझे ढंग से अंग्रेजी नहीं आती थी। आज इनकी हिंदी देखकर ये मन में आया है कि अभी तुम्हारी हिंदी सुधारी है आगे बहुत कुछ सुधारना बाकी है।

Kangana Karan Insta War

 

सालों से चल रही जुबानी जंग

कंगना रनौत ने खुद को हमेशा आउटसाइडर के रूप में सभी के सामने रखा है और हमेशा ये दावा करती आई हैं कि करण इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं।

फिल्म मेकर और एक्ट्रेस के बीच शब्दों का ये खेल सालों से चला आ रहा है। दोनों अक्सर एक दूसरे पर तानाकशी करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में जब प्रियंका ने बॉलीवुड छोड़े जाने की वजह का खुलासा किया था तब भी एक्ट्रेस ने करण जौहर का हाथ इन सब के पीछे होने की बात कही थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News