Kangana Karan Insta War: करण जौहर की इंस्टाग्राम पोस्ट का कंगना रनौत ने उड़ाया मजाक, सालों से जारी है जुबानी जंग

Diksha Bhanupriy
Published on -
Kangana Karan Insta War

Kangana Karan Insta War news: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर का कंगना रनौत के साथ जो 36 का आंकड़ा चला आ रहा है उसके बारे में तो सभी लोग जानते हैं। हाल ही में करण को एक क्रिप्टिक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए देखा गया था और लोगों को अच्छे से पता था कि जल्द ही इस पर उन्हें कंगना का रिएक्शन देखने को मिलने वाला है।

जैसा फैंस ने सोचा था वैसा हुआ भी और करण की पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर एक्ट्रेस ने अब इस पर अपने विचार इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर कर दिए हैं। फिल्ममेकर ने अपनी बातों को राइम करते हुए लिखा था और कहा था कि उन पर आरोप लगाने वाले चाहे उन्हें कितना भी बदनाम करने की कोशिश कर ले और ब्लेम गेम खेलते रहे लेकिन आखिरकार में जीत उनके कर्म की ही होनी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।