Kangana Ranaut बदलेगी 50 साल पुरानी परंपरा, दिल्ली की ‘लव कुश’ रामलीला करेंगी रावण दहन

Published on -
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut : बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में रहती है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह फैंस को दशहरे की बधाई देते हुए दिल्ली की लव कुश रामलीला में रावण दहन करने की सूचना दे रही है। जी हां 50 सालों से चली आ रही परंपरा को कंगना रनौत बदलने वाली है।

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

बताया जा रहा है कि इस साल दशहरे पर दिल्ली की लव कुश रामलीला में कंगना रनौत रावण दहन करने वाली है। वह ऐसा करने वाली पहली महिला बनेगी। इस बात की जानकारी लव कुश रामलीला समिति के अध्यक्ष अर्जुन सिंह द्वारा दी गई है। वहीं एक्ट्रेस ने भी सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी फैंस को दी है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि लाल किले पर हर साल आयोजित होने वाले कार्यक्रम में 50 साल के इतिहास में पहली बार एक महिला रावण के पुतले का दहन करेगी जय श्री राम।

फैंस है काफी उत्सुक

इस वीडियो के बाद फैंस काफी ज्यादा उत्सुक है। हालांकि कई लोग एक्ट्रेस को इस बात के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं लेकिन जैसा कि आप सभी जानते हैं कंगना को किसी की भी बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है वह वहीं करती हैं जो उन्हें सही लगता है। जानकारी के मुताबिक, कंगना रनौत द्वारा रावण दहन करवाने का फैसला महिला आरक्षण विधेयक के सपोर्ट में लिया गया है जिसे सितंबर में संसद ने पारित किया था।

पहली महिला होगी Kangana Ranaut जो करेगी रावण दहन

अर्जुन सिंह का कहना है कि चाहे वह कोई फिल्म स्टार हो या राजनेता, हर साल हमारे कार्यक्रम में कोई वीआईपी शामिल होता है। पहले हमने पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मान दिया है। इतना ही नहीं फिल्मी सितारों में अजय देवगन और जॉन अब्राहम यहां आ इस कार्यक्रम का हिस्सा बन चुके हैं। पिछले साल प्रभास ने रावण दहन किया था।

लेकिन इस साल आयोजन के 50 वर्षों में पहली बार कंगना एक ऐसी महिला होगी जो रावण दहन करेगी। गौरतलब है कि कंगना रनौत जल्द ही फिल्म तेजस में नजर आने वाली है। उनकी फिल्म 27 अक्टूबर 2023 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। फिल्म में कंगना ने इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर का रोल प्ले किया है।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News