Kiara Advani New Car: कियारा ने खरीदी करोड़ों रुपए की कार, शानदार लग्जरी कलेक्शन की हैं मालकिन

Kiara Advani New Car

Kiara Advani New Car News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस समय काफी खुश नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक नई कर खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों रुपए है और यही वजह है कि वो बहुत खुश हैं। हालांकि, ये पहली बार नहीं है इसके पहले से उनके पास कई सारी शानदार कार का कलेक्शन मौजूद है, लेकिन अब इसमें एक और वैरायटी जुड़ गई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में Mercedes Maybach S580 खरीदी है, जो बहुत शानदार है।

Kiara Advani New Car की वीडियो

एक्ट्रेस को हाल ही में अपनी नई कार के साथ मुंबई में देखा गया। जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। मर्सिडीज़ इंडिया ने साल में एस क्लास मेबकैक सिडान कार इंडिया में लॉन्च की थी और अब कियारा इसकी मालकिन बन चुकी हैं। इस कार की कीमत किसी के भी होश उड़ा सकती है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।