Sidharth-Kiara Net Worth: बेशुमार संपत्ति के मालिक हैं सिद्धार्थ और कियारा, जीते हैं लग्जरी लाइफ

Sidharth Kiara Net Worth

Sidharth Kiara Net Worth: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। हर जगह कपल की शादी को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में शेरशाह का यह कपल रियल जिंदगी का कपल बनने जा रहा है। दोनों की शादी का कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन सामने तो नहीं आया है लेकिन शादी से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट लगातार सामने आ रही है। कपल ने कभी भी अपने रिश्ते को सामने आकर स्वीकार नहीं किया है लेकिन लगता है कि यह दोनों सात जन्मों के बंधन में बंधने के बाद ही अपने रिश्ते को दुनिया के सामने रखना चाहते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों ही इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं। अब तक इन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी अदाकारी के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। फिल्म शेरशाह में इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। यही वह फिल्म थी जब यह दोनों कलाकार एक दूसरे के करीब आए और प्यार कर बैठे। इसी के बाद से दोनों रिलेशनशिप में है और अब शादी करने जा रहे हैं। आज हम आपको दोनों की शादी से जुड़ी कुछ जानकारियों के साथ कपल की नेटवर्थ के बारे में भी बताते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।