Madhuri Dixit को लगा शॉक, अब नहीं आएगा उनकी इस सीरीज का दूसरा सीजन

Madhuri Dixit

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्मों में नजर नहीं आने के बावजूद भी काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। आए दिन माधुरी दीक्षित की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है। वहीं आज भी उनकी फैन फॉलोइंग उतनी ही है, जितनी पहले हुआ करती थी। आज भी फैंस माधुरी दीक्षित को देखना पसंद करते हैं।

इतना ही नहीं आज भी माधुरी दीक्षित का डांस उनकी अदाएं फैंस को खूब भाती है। लेकिन हाल ही में माधुरी दीक्षित से जुड़ी एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज “द फेम गेम” कुछ ही समय पहले रिलीज हुई थी। इस सीरीज को ओटीटी पर काफी ज्यादा पसंद किया गया था।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।