Malaika Arora Pics: मलाइका के गॉर्जियस लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, इन चीजों ने खींचा फैंस का ध्यान

Malaika Arora Pics

Malaika Arora Pics Viral: मलाइका अरोरा बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत के साथ ही बेहतरीन लुक से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। एक्ट्रेस का फैशन सेंस और स्टाइल कमाल का है जो हमेशा ही फैंस को उन पर प्यार लुटाने के लिए मजबूर कर देता है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वह अर्जुन कपूर के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर मलाइका की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनके बेहतरीन लुक्स के फैंस दीवाने हो गए हैं और हर जगह उनकी चर्चा की जा रही है। जो तस्वीर सामने आई है उसमें एक्ट्रेस को फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है जिसमें को बहुत ही गॉर्जियस लग रही है। सोशल मीडिया पर सारी फोटो तेजी से वायरल हो रही है और इन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।