Malaika ने जिगल-जिगल पर किया गजब का डांस, फैन ने कहा किम कर्डाशियन

Malaika Arora

मुंबई डेस्क रिपोर्ट। छैया छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। वहीं उनका डांस सबसे बड़ा एक्स फेक्टर है। मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने फोटोग्राफ्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Women Health : आसान गर्भनिरोधक कॉन्ट्रासेप्टिव पिल्स के खतरनाक Side Effects

हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर जिगल-जिगल पर गजब का डांस करते हुए रील शेयर की है। इसमें उनके साथ दो और लड़किया हैं लेकिन सारा ग्लैमर मलाइका बटोरकर ले गई हैं। इसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने तो उनकी तुलना किम कर्डाशियन से कर दी है। इसमें उन्होने सिल्वर कलर का स्कर्ट टॉप पहना है और अपनी फ्रेंड्स के साथ वो इस ट्रेंडिंग वीडियो पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो पर ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और ये तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।