नहीं रहे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टु काका “घनश्याम नायक”, 77 वर्ष की उम्र में निधन

Asit Modi ने Ghanshyam Nayak के निधन की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि 'TMKOC' की कास्ट और क्रू उन्हें मिस करेगी।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। सोनी सब (Sony Sab) के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) में नट्टू काका (nattu kaka) की भूमिका निभाने के लिए पहचाने जाने वाले वयोवृद्ध अभिनेता घनश्याम नायक (ghanshyam nayak) नहीं रहे। प्रतिभाशाली कलाकार का रविवार (3 अक्टूबर) को मुंबई में निधन हो गया। वह 77 वर्ष के थे।

लंबे समय तक चलने वाले टीवी धारावाहिक तारक महेता का उल्टा चश्मा में ‘नट्टू काका’ के नाम से प्रसिद्ध वयोवृद्ध अभिनेता घनश्याम नायक का आज 77 वर्ष की आयु में निधन हो गया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने आज शाम ट्विटर पर निधन की जानकारी दी। घनश्याम नायक (नट्टू काका) ने रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे मुंबई के सुचक अस्पताल (Suchak hospital) में अंतिम सांस ली। पिछले साल वरिष्ठ अभिनेता की गर्दन में 8 गांठ पाए जाने के बाद उनकी सर्जरी हुई थी। कैंसर (cancer) का पता चलने के बाद उन्होंने कीमोथेरेपी सत्र लेना शुरू कर दिया था।

Read More: BJP में शामिल नेता का Audio Viral, विधायक की टिकट और मंत्री बनने की शर्त पर की पार्टी ज्वाइन

Asit Modi ने Ghanshyam Nayak के निधन की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि ‘TMKOC’ की कास्ट और क्रू उन्हें मिस करेगी। उन्होंने घनश्याम नायक के साथ अपने दो दशक लंबे जुड़ाव को याद करते हुए कहा वह 2001 से मेरे साथ जुड़े हुए थे। वह एक परिवार के सदस्य की तरह थे और मैंने उनके साथ एक करीबी रिश्ता साझा किया। उन्होंने ‘TMKOC’ की पूरी टीम को अपने आशीर्वाद से संजोया था। हम खुशी-खुशी साथ काम करते थे। वह एक प्यारे और दयालु व्यक्ति थे। हम उन्हें बहुत याद करेंगे।

असित मोदी ने यह भी खुलासा किया कि नायक ने पिछले कुछ महीनों में खराब स्वास्थ्य के कारण शो के लिए शूटिंग नहीं की। उन्होंने कहा उन्होंने आखिरी बार हमारे साथ 3-4 महीने पहले सेट (set) पर काम किया था। वह अपनी बिगड़ती सेहत के कारण शूटिंग नहीं कर पाए थे।