अब बड़े पर्दे पर नजर आएगी लालू प्रसाद यादव की राजनीति! ये प्रोड्यूसर बनाने जा रहा फिल्म

Published on -
Lalu Prasad Yadav Biopic

Lalu Prasad Yadav Biopic : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है। इसकी जानकारी राष्ट्रीय जनता पार्टी द्वारा दी गई है। बताया जा रहा है कि पिछले 5 से 6 महीने पहले से उन पर बनाई जा रही फिल्म को लेकर काम चल रहा है। खास बात यह है कि इस फिल्म का पूरा खर्चा तेजस्वी प्रसाद उठा रहे हैं।

जैसा कि आप सभी जानते हैं भारतीय राजनीतिक कैरियर में लालू प्रसाद यादव ने अच्छे-अच्छे को धूल चटाई है, ऐसे में उनके शानदार करियर पर एक बायोपिक बनाई जा रही है। इस बायोपिक में उनके जीवन को लेकर खुलकर बात की जाने वाली है। साथ ही उनके जिंदगी के कुछ खास पलों को उनपर बनाई जा रही फिल्म में दिखाया जाने वाला है।

प्रकाश झा का प्रोडक्शन हाउस करेगा फिल्म को प्रोड्यूस

खास बात यह है कि लालू प्रसाद यादव पर बनाई जा रही बायोपिक को प्रकाश झा का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करने वाला है। लालू प्रसाद यादव के परिवार से फिल्म के सभी राइट्स ले लिए गए हैं। हालांकि इस फिल्म में कौन अभिनय कर रहा है उसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

लेकिन कहा जा रहा है कि हिंदी सिनेमा से ही फिल्म की कास्टिंग ली जाएगी। इस फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है। लोग अभी से ही फिल्म को लेकर उत्सुक नजर आ रहे हैं। बात करें फिल्म के नाम की तो जानकारी सामने आई है कि लालू प्रसाद यादव पर बनाई जा रही फिल्म का नाम लालटेन रखा जा सकता है। क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री के चुनावी दल का चिन्ह लालटेन है।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News