Priyanka Chopra का बर्थडे आज, इंस्टाग्राम की एक पोस्ट के लिए लेती हैं 1.8 करोड़ रुपये

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। Daddy’s lil girl प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब वो अमेरिका में सेटल हैं। मिस वर्ल्ड बनने से लेकर एक सुपरस्टार और फिर उन्होने हॉलीवुड में भी अपना परचम लहराया। साल 2000 में मिस वर्ल्ड बनने के बाद उन्होने फिर पलटकर नहीं देखा और सफलता उनके कदम चूमती गई।

भले ही अब प्रियंका चोपड़ा परदेस में जाकर बस गई है, लेकिन आज भी बॉलीवुद की असली देसी गर्ल वही हैं। अमेरिका में पति निक जोनस के साथ अब उनकी फैमिली बढ़ चुकी है और उनके घर एक बेटी आ गई है। इसी के साथ वो अपने बिजनेस में भी बिजी हैं। साल 2000 में मिस वर्ल्ड बनने के बाद उन्होने पलटकर नहीं देखा। प्रियंका और निक जोनस मिलकर करीब 734 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालिक हैं। वे अब भी फिल्मों में काम करती हैं और विज्ञापनों तथा स्टेज शो में भी नजर आती हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।