Raju Shrivastav की सेहत में हुआ सुधार, पत्नी ने बताया कैसी है हालत

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) को तबीयत खराब होने की वजह से पिछले 9 दिनों से एम्स में भर्ती किया हुआ है। राजू की सेहत को लेकर लगातार अपडेट आ रही है और फैंस अपने चहेते के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड हो गया है और रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है। अब राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने उनकी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है।

शिखा श्रीवास्तव (Shikha Shrivastav) ने राजू के मुख्य सलाहकार अजीत सिन्हा के जरिए यह जानकारी दी है कि राजू की सेहत में कल की तुलना में आज सुधार हो रहा है। उन्होंने सभी से कहा है कि वह भगवान से प्रार्थना करें कि जल्द ही राजू ठीक हो जाएं। राजू श्रीवास्तव के परिवार की तरफ से आई यह खबर फैंस के लिए राहत भरी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।