Rakhi Sawant और Adil Khan के वीडियो ने मचाया धमाल, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Viral Video: ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया है कि उन्होंने 7 महीने पहले आदिल से शादी कर ली थी लेकिन उनके कहने पर इस खबर को छुपा कर रखा था। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल कर अपना नाम बदला है और आदिल के साथ निकाह किया है। राखी के इस फैसले का कुछ लोग स्वागत कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उनके विरोध में भी बोल रहे हैं। हालांकि, इन सभी बातों के बीच हमेशा की तरह राखी बेबाकी के साथ अपनी जिंदगी जीती हुई दिखाई दे रही हैं।

Rakhi Sawant का लिपलॉक वीडियो

राखी सावंत अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी हैं और हाल ही में उन्होंने आदिल के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों लिपलॉक करते दिखाई दे रहे। बता दें कि राखी ने सार्वजनिक तौर पर 7 महीने पहले शादी करने की बात कबूल की है, वहीँ आदिल फिलहाल इस पर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। इसी बीच दोनों का रोमांटिक पोज देते हुए एक वीडियो सामने आया है। हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।