‘Dhoom 4’ में धूम मचा सकते हैं रणबीर कपूर, इन दो एक्टर को किया जाएगा रिप्लेस

Dhoom 4: पहली धूम में जॉन अब्राहम ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था। जबकि धूम 2 में रितिक रोशन का स्टाइल और एलिगेंस ने दर्शकों का दिल जीता था। धूम 3 में आमिर खान की परफॉर्मेंस ने सभी को हिला कर रख दिया था।

Dhoom 4

Dhoom 4: धूम फिल्म को बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय फ्रेंचाइजी में से एक माना जाता है। इस फिल्म की अब तक तीन सफल किस्तें आ चुकी हैं। अब हर किसी को ‘धूम 4’ का इंतजार है। साथ ही साथ लोग यह जानने के लिए भी काफी उत्सुक है कि आखिर ‘धूम 4’ में लीड रोल कौन निभाएगा।

आपको बता दें, पहली धूम में जॉन अब्राहम ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था। जबकि धूम 2 में रितिक रोशन का स्टाइल और एलिगेंस ने दर्शकों का दिल जीता था। धूम 3 में आमिर खान की परफॉर्मेंस ने सभी को हिला कर रख दिया था। अब सभी यह देखना चाहते हैं कि आखिर धूम 4 में कौन सुपरस्टार लीड रोल निभाएगा।

‘धूम 4’ में रणबीर कपूर मचा सकते हैं धूम

इस वक्त चारों ओर ‘धूम 4’ की चर्चाएं शामिल है। साथ ही साथ यह खबर भी सामने आ रही है की ‘धूम 4’ में रणबीर कपूर धूम मचा सकते हैं। आपको बता दें, फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की पुष्टि की है, कि आदित्य चोपड़ा जो फिल्म के निर्माता है। उन्होंने रणबीर कपूर को धूम 4 के लिए सिलेक्ट कर लिया है। रणबीर कपूर ‘एनिमल’ फिल्म के हिट होने के बाद से ही लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस फिल्म के उनके एक ग्रे शेड वाले किरदार ने दर्शकों का खूब दिल जीत। अब हर कोई रणबीर कपूर को ‘धूम 4’ में देखने के लिए काफी उत्साहित है।

अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा हो सकते हैं रिप्लेस

धूम सीरीज में अभिषेक बच्चन का भी काफी योगदान रहा है। उन्होंने हर फिल्म में अपनी प्रमुख भूमिका निभाई है। पहले धूम में उन्होंने जॉन अब्राहम का पीछा किया, दूसरी में रितिक रोशन के खिलाफ थे और तीसरी में आमिर खान के राज को उजागर करने की कोशिश की।

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ-साथ उदय चोपड़ा भी हर बार साथ नजर आए हालांकि, अब यह खबर सामने आ रही है कि शायद ‘धूम 4’ में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा का कोई योगदान नहीं होगा। अब देखना यह होगा की ‘धूम 4’ में कौन से नए चेहरे दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

2025 के अंत तक शुरू हो सकती है शूटिंग

यशराज फिल्म्स ने ‘धूम 4’ की शूटिंग की शुरुआत की योजना 2025 के अंत या 2026 की शुरुआत में बनाने की जानकारी दी है। आपको बता दें, इस वक्त रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ और ‘रामायण’ के दोनों भागों की शूटिंग कर रहे हैं, तब तक उनकी यह दोनों ही फिल्मों की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

यह फिल्म रणबीर कपूर के करियर की 25वीं फिल्म होगी जो उनके लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हो सकती है। इसके बाद में वे संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल पार्क’ पर भी काम करेंगे। इस तरह रणबीर कपूर का आने वाला समय विभिन्न प्रकार की फिल्मों के साथ भरा हुआ है, जो उनके प्रशंसकों के लिए उत्साह का कारण बनेगा।

 


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News