भीड़ में Ranveer Singh को पड़ा जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा ही किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों वो कुछ ज्यादा ही चर्चा में है क्योंकि न्यूड फोटोशूट से लेकर बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड तक उन्होंने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इसी बीच एक अवॉर्ड फंक्शन में हिस्सा लेने के लिए रणवीर सिंह बेंगलुरु पहुंचे। यहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनके गालों पर किसी ने थप्पड़ जड़ दिया है।

बेंगलुरु के साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर पहुंचे रणवीर सिंह को देखकर फैंस की भीड़ उमड़ गई। एक्टर लोगों की भीड़ में बुरी तरह फंस गए थे। इसी दौरान भीड़ में किसी का हाथ रणवीर सिंह के गालों पर जा लगा, जिसके बाद वह तिलमिला उठे। इसके बाद भी एक्टर ने अपना आपा नहीं खोया और नॉर्मल अंदाज में नजर आए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।