विक्की कौशल की एक्टिंग को सचिन तेंदुलकर ने जमकर सराहा, कहा- “जैसे सैम बहादुर हमारे सामने हों”

Shashank Baranwal
Published on -
Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar On Sam Bahadur: बड़े पर्दे पर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से मिले। जहां पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एक्टर विक्की कौशल की खूब तारीफ की। बता दें भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जिंदगी पर बनी फिल्म सैम बहादुर 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। जिसमें विक्की कौशल सैम मानेकशॉ के किरदार निभाया है।

सैम बहादुर फिल्म सबको देखना चाहिए

सचिन तेंदुलकर ने विक्की कौशल के साथ की फोटों को सोशल मीडिया प्लेफॉर्म X (पूर्व ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि यह फिल्म सबको देखना चाहिए। उन्होंने लिखा कि “सैम बहादुर से प्यार था. हमारे देश के इतिहास को जानने और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के साहस और बलिदान को समझने के लिए सभी पीढ़ियों को यह फिल्म अवश्य देखनी चाहिए। विक्की कौशल ने इतनी अच्छी एक्टिंग की है कि ऐसा लगता है जैसे सैम बहादुर हमारे सामने हों।”


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।