सलमान खान-शाहरुख खान 27 साल बाद फिर आएंगे साथ, आदित्य चोपड़ा की फिल्म में दिखेगी इनकी जोड़ी, जाने

सलमान खान और शाहरुख खान (Salman Khan and Shahrukh Khan) एक बार फिर पड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। सलमान खान और शाहरुख खान (Salman Khan and Shahrukh Khan) एक बार फिर पड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले है। कहा जा रहा है की आदित्य चोपड़ा फिल्म की तैयारी भी शुरू कर चुके हैं। एक तरफ जहां यश राज फिल्म पहले से कई फिल्मों की लिस्ट तैयार कर चुका है, जिसमें शमशेरा, टाइगर 3, वार 2 और पठान भी शामिल है। दूसरी तरफ सूत्रों से यह भी खबर सामने आई है की यश राज फिल्म के अंतर्गत करण-अर्जुन यानि सलमान खान और शाहरुख की जोड़ी नजर आ सकती है। बता दें की शाहरुख खान फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं और वहीं सलमान खान टाइगर 3 पर काम कर रहे हैं। दोनों ही फिल्में यश राज फिल्म यानि आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस में बनी है।

यह भी पढ़े… Ranveer Singh ने पत्नी Deepika Padukone को इम्प्रेस करने कोंकणी बोली, दीपिका ने Kiss कर जताया प्यार

आखिरी बार 27 साल पहले फिल्म करण-अर्जुन में दोनों कलाकारों को एक साथ देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी धूम मचाई थी और अब तक इसके डायलॉग और गाने लोगों को याद है। कहा जा रहा है यह फिल्म भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक होगी। अब तक फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है और ना ही पेपर वर्क भी पूरा नहीं हुआ है। आदित्य चोपड़ा की यह फिल्म 2023 के अंत तक या फिर 2024 में रिलीज हो सकती है।

आदित्य चोपड़ा के अन्य फिल्मों की बात करें तो शमशेरा में रणबीर कपूर मुख्य किरदार निभाने वाले है। टाइगर 3 में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हास्मी नजर आएंगे। वॉर 2 में ऋतिक रोशन मुख्य किरदार निभाएंगे, इसका पहला पार्ट पहले भी धूम मचा चुका है। वहीं पठान में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहिम और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे, हाल ही में इसका पोस्टर आउट हुआ था।