सलमान खान-शाहरुख खान 27 साल बाद फिर आएंगे साथ, आदित्य चोपड़ा की फिल्म में दिखेगी इनकी जोड़ी, जाने

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। सलमान खान और शाहरुख खान (Salman Khan and Shahrukh Khan) एक बार फिर पड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले है। कहा जा रहा है की आदित्य चोपड़ा फिल्म की तैयारी भी शुरू कर चुके हैं। एक तरफ जहां यश राज फिल्म पहले से कई फिल्मों की लिस्ट तैयार कर चुका है, जिसमें शमशेरा, टाइगर 3, वार 2 और पठान भी शामिल है। दूसरी तरफ सूत्रों से यह भी खबर सामने आई है की यश राज फिल्म के अंतर्गत करण-अर्जुन यानि सलमान खान और शाहरुख की जोड़ी नजर आ सकती है। बता दें की शाहरुख खान फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं और वहीं सलमान खान टाइगर 3 पर काम कर रहे हैं। दोनों ही फिल्में यश राज फिल्म यानि आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस में बनी है।

यह भी पढ़े… Ranveer Singh ने पत्नी Deepika Padukone को इम्प्रेस करने कोंकणी बोली, दीपिका ने Kiss कर जताया प्यार

आखिरी बार 27 साल पहले फिल्म करण-अर्जुन में दोनों कलाकारों को एक साथ देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी धूम मचाई थी और अब तक इसके डायलॉग और गाने लोगों को याद है। कहा जा रहा है यह फिल्म भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक होगी। अब तक फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है और ना ही पेपर वर्क भी पूरा नहीं हुआ है। आदित्य चोपड़ा की यह फिल्म 2023 के अंत तक या फिर 2024 में रिलीज हो सकती है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"