Sanjay Leela Bhansali Series Heeramandi: संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज ‘हीरामंडी’ को रिलीज हुए अभी हफ्ता ही बीता कि इसने पहले हफ्ते में ही नया इतिहास बना दिया है। संजय लीला की इस ओटीटी डेब्यू सीरीज को नेटफ्लिक्स पर तगड़ी व्यूअरशिप मिल रही है। वहीं ‘हीरामंडी’ के स्टार कास्ट मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, और फरदीन खान समेत बाकी लोग भी इन दिनों चर्चा में बने हैं।
सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बनी हीरामंडी
‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। तभी तो अपने लॉन्च के पहले हफ्ते में ही हीरामंडी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय सीरीज बन गई है। इस समय ओटीटी पर ये सीरीज राज कर रही है। बता दें कि नेटफ्लिक्स ने इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टॉप 10 नॉन-इंग्लिश कॉन्टेंट सीरीज और फिल्मों की एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज ‘हीरामंडी’ का नाम भी शामिल है।
ओटीटी पर टूटा व्यूअरशिप रिकॉर्ड
नेटफ्लिक्स द्वारा जारी इस लिस्ट में ‘हीरामंडी’ दूसरे नंबर पर है। रिलीज होने के पहले ही हफ्ते में इसे 4.5 मिलियन यानी 45 लाख बार देखा जा चुका है। दर्शकों ने इस सीरीज को देखने के लिए 33 मिलियन यानी 3.3 करोड़ घंटे का समय नेटफ्लिक्स पर बिताया है। वहीं इस सीरीज ने अपनी रिलीज के दूसरे हफ्ते में नेटफ्लिक्स पर 12 मिलियन यानी 1.2 करोड़ व्यूज हासिल किया है।
कपिल शर्मा के शो को छोड़ा पीछे
संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ ने व्यूअरशिप के मामले में कपिल शर्मा के नए शो को भी पीछे छोड़ दिया है। कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ अप्रैल के पहले हफ्ते में 2.5 मिलियन यानी 25 लाख व्यूज के साथ तीसरे नंबर पर था वहीं, छठे हफ्ते में इस शो की व्यूअरशिप गिरकर 1 मिलियन यानी 10 लाख पहुंच गई। बता दें कि ‘हीरामंडी’ की स्ट्रीमिंग 43 देशों में की गई है।