पठान और जवान के बाद अब इस फिल्म में धमाल मचाएंगे शाहरुख, बनेंगे एलियन!

Avatar
Published on -
Shahrukh Khan Dunki Movie

Shahrukh Khan Dunki Movie : बॉलीवुड के किंग खान लगातार अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म पठान के बाद रिलीज हुई फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर एक बार फिर शाहरुख खान की धाक इंडस्ट्री में जमा दी है। फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ अलग-अलग अवतार देखने का मौका फैंस को मिला था जो सबसे ज्यादा पसंद किए गए। सभी लुक एक दूसरे से अलग थे।

इस फिल्म के बाद आज फैंस एक्टर की अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान जल्द ही फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका एलियन एलिमेंट का रोल देखने का मौका फैंस को मिलेगा। फिल्म का निर्माण मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी द्वारा किया जा रहा है। जवान के बाद अब एक्टर फिल्म डंकी से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकते हैं। चलिए जानते क्या होता है एलियन एलिमेंट का मतलब?

Continue Reading

About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।