Bhind News : मदद करने के बहाने ठग ने व्यक्ति का बदला डेबिट कार्ड, खाते से निकाले 59 हजार रुपये, मामला दर्ज

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

Gwalior News

Bhind News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ एक युवक एटीएम से पैसा निकालते समय अज्ञात आरोपी ने कार्ड को बदल दिया है। इसके बाद कार्ड धारक के खाते से 57 हजार रुपए की नकदी पार कर दी। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, गायत्री नगर पुराना सराफा में रहने वाले रोहित पुत्र दलवीर सिंह राजावत बीते 15 अप्रैल को पीएनबी बैंक के एटीएम पर पैसा निकलने पहुंचे। यहां उन्होंने दो बार में 15 हजार रुपए निकाले। तीसरे बार एटीएम लगाया तो फेल दिखाने लगा। इस पर रोहित विचलित हुआ पीछे खड़े युवक ने कार्ड धारक का एटीएम कार्ड लेकर उसकी मदद करने की बात कही। यह भरोसे में आकर रोहित ने पीछे खड़े अनजान व्यक्ति को अपना कार्ड कार्ड दे दिया। उसने हाथ की सफाई दिखाते हुए अनजान व्यक्ति ने एटीएम कार्ड बदल कर दूसरा कार्ड पकड़ा दिया। और फिर मशीन ठीक से काम न करने की बात कहकर अनजान युवक वहां से निकल गया। इसके बाद कुछ देर बाद कार्ड धारक रोहित के खाते से पैसा निकलने के मैसेज मोबाइल पर आने लगे। यह देख रोहित आश्चर्यचकित रह गया। उसने तुरंत पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”