Shahrukh Khan Fans: मन्नत के बाहर पठान के दीवानों का आइकॉनिक अंदाज, बना लिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Shahrukh Khan Fans

Shahrukh Khan Fans World Record: शाहरूख खान ने एक आम इंसान की तरह बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में एंट्री ली थी। लेकिन आज वो उस मुकाम पर पहुंच गए हैं कि उनके बिना इस इंडस्ट्री की चकाचौंध अधूरी है। मुंबई में उनके घर मन्नत के बाहर रोजाना हजारों लोगों की भीड़ देखी जाती है, को अपने चहेते सितारे की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं।

गर्मी, बारिश, ठंड सब कुछ भूल यहां फैंस को शाहरुख का इंतजार करते हुए देखा जाता है। किंग खान भी अपने फैंस का अभिवादन करने और उन्हें सरप्राइज देने के लिए लिए मन्नत की बालकनी में आते रहते हैं। एक बार फिर ये नजारा दिखा जब एक्टर ने अपने फैंस का अभिवादन किया, लेकिन इस बार फैंस ने शाहरुख को एक सरप्राइज दे दिया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।