Sirf Ek Banda Kafi Hai: फिल्म की कहानी का आसाराम से कनेक्शन? ट्रेलर आते ही मचा बवाल

Sirf Ek Banda Kafi Hai

Sirf Ek Banda Kafi Hai Controversy: मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने शानदार फिल्मी प्रोजेक्ट के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके प्रोजेक्ट और एक्टिंग काफी वर्सेटाइल होती है जो दर्शकों का दिल जीत लेती है। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है का ट्रेलर सामने आया है, जिसने आते ही बवाल मचाना शुरू कर दिया है।

वह एक ऐसे वकील का किरदार निभा रहे हैं जो एक स्वयंभू गॉडमैन के खिलाफ केस लड़ने वाला है, जिस पर एक नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा हुआ है। फिल्म की जानकारी सामने आने के बाद लोगों ने इस पर कयास लगाना शुरू कर दी हैं और यह कहा जा रहा है कि यह आसाराम बापू पर बनाई गई फिल्म है क्योंकि मनोज बाजपेयी के कैरेक्टर का नाम पीसी सोलंकी है, जो आसाराम के खिलाफ केस लड़ने वाले रियल वकील का नाम भी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।