Sonali Phogat हुई PA सुधीर सांगवान की साजिश का शिकार! परिवार ने लगाए कई आरोप

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की खबर ने सभी को शॉक में डाल दिया है। परिवार लगातार उनकी मौत पर सवाल उठाता नजर आ रहा है। सोनाली के भांजे विकास जो एक एडवोकेट है ने एक्ट्रेस के पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सोनाली की मौत के पीछे सुधीर का ही हाथ है।

वहीं इस मामले में सोनाली के भाई ने गोवा पुलिस स्टेशन के सामने से लाइव करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें पुलिस का सपोर्ट नहीं मिल रहा है। इससे पहले सोनाली फोगाट के भतीजे मोहिंदर फोगाट उनकी मौत के मामले में जांच की मांग कर चुके हैं। उन्होंने बताया था कि सोनाली के चेहरे पर सूजन थी और स्ट्रेच मार्क्स भी दिखाई दे रहे थे। उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी की सोनाली ने कुछ दिनों पहले परिवार को यह बताया था कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि कोई उनके खिलाफ साजिश कर रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।