RRR में ब्रिटिशर्स को विलेन दिखाने पर हुआ विवाद, SS Rajamauli ने कही ये बात

साउथ इंडस्ट्री के फेमस फिल्म मेकर एसएस राजामौली (SS Rajamauli) की फिल्म RRR का डंका देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बजा था। हॉलीवुड के निर्देशकों और लेखकों ने फिल्म की बहुत तारीफ की थी।

RRR, SS Rajamauli

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। साउथ इंडस्ट्री के फेमस फिल्म मेकर एसएस राजामौली (SS Rajamauli) की फिल्म RRR का डंका देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बजा था। हॉलीवुड के निर्देशकों और लेखकों ने फिल्म की बहुत तारीफ की थी। इतने के बाद भी फिल्म नए विवादों में घिरते दिखाई दे रही है। ब्रिटेन के कुछ लोगों ने यह दावा किया है कि फिल्म में ब्रिटिशर्स को विलेन बना दिया गया है।

इस मुद्दे पर अब एसएस राजामौली ने अपनी राय रखी है। ब्रिटेन में रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद सवाल जवाब सेशन के दौरान एसएस राजामौली ने कहा कि ब्रिटेन में की जा रही शिकायतों के बावजूद भी फिल्म को देखा गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों ने फिल्म को इतिहास नहीं बल्कि एक कहानी के तौर पर देखा।

Must Read : 2024 में मोदी ही हैं जनता की पहली पसन्द, व्हिस्पर इन द कॉरिडोर के सर्वे में 66% वोट मोदी को जबकि सिर्फ 8% राहुल गांधी को

राजामौली ने कहा कि फिल्म की शुरुआत में दिए गए डिस्क्लेमर में भी इस बात की जानकारी होती है। अगर आपने इसे मिस कर दिया है तो फिल्म यह साफ तौर पर बता रही है कि यह हिस्ट्री लेसन से नहीं जुड़ी है। उन्होंने कहा कि अगर कोई अंग्रेज विलेन की भूमिका निभा रहा है इसका यह मतलब नहीं कि सभी अंग्रेजी विलेन है।

बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर इस साल की ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म ने घरेलू के साथ विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, रामचरण, आलिया भट्ट को के दारू में देखा गया था। वहीं अजय देवगन और श्रिया सरन का फिल्म में कैमियो रोल था।