RRR में ब्रिटिशर्स को विलेन दिखाने पर हुआ विवाद, SS Rajamauli ने कही ये बात

RRR, SS Rajamauli

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। साउथ इंडस्ट्री के फेमस फिल्म मेकर एसएस राजामौली (SS Rajamauli) की फिल्म RRR का डंका देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बजा था। हॉलीवुड के निर्देशकों और लेखकों ने फिल्म की बहुत तारीफ की थी। इतने के बाद भी फिल्म नए विवादों में घिरते दिखाई दे रही है। ब्रिटेन के कुछ लोगों ने यह दावा किया है कि फिल्म में ब्रिटिशर्स को विलेन बना दिया गया है।

इस मुद्दे पर अब एसएस राजामौली ने अपनी राय रखी है। ब्रिटेन में रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद सवाल जवाब सेशन के दौरान एसएस राजामौली ने कहा कि ब्रिटेन में की जा रही शिकायतों के बावजूद भी फिल्म को देखा गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों ने फिल्म को इतिहास नहीं बल्कि एक कहानी के तौर पर देखा।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।