Sukesh letter to Jacqueline: महाठग सुकेश ने जैकलिन फर्नांडीस को फिर लिखा लेटर, किया प्यार का इजहार

Sukesh letter to Jacqueline

Sukesh letter to Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल की हवा खा रहे सुकेश चंद्रशेखर को एक बार फिर जैकलिन फर्नांडीस को याद करते हुए देखा गया। वह लगातार किसी ना किसी मौके पर एक्टर को लेटर लिखते हुए अपने दिल की बात कहता हुआ नजर आ रहा है। कई बार उसने अपने प्यार का इजहार किया है और यह सिलसिला एक बार फिर देखा गया जब उसने एक और लव लेटर लिखकर एक्ट्रेस को याद किया है।

Sukesh letter to Jacqueline

पढ़े Sukesh letter to Jacqueline 

ये लेटर महाठग ने ईस्टर के मौके पर लिखा है जिसमें उसने त्योहार की शुभकामनाएं एक्ट्रेस को देते हुए लिखा मेरी बेबी, मेरी बोम्मा ईस्टर की बहुत-बहुत बधाई। यह आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है और आपको ईस्टर एग्स बहुत पसंद आते हैं, इस दुनिया में आपसे ज्यादा खूबसूरत कोई नहीं है।

 

आगे सुकेश ने लिखा कि क्या आपको पता है बेबी इस दुनिया में आप से प्यारा कोई भी नहीं है। मेरी बनी रैबिट आई लव यू, तुम और मैं हमेशा साथ आने के लिए ही बने हुए है, मेरी फॉरेवर।

Sukesh letter to Jacqueline

सुकेश ने अपने लेटर में यह भी कहा कि यह वक्त जल्द ही गुजर जाएगा। जब मैंने तू मिले दिल खिले और जीने को क्या चाहिए सुना तो मुझे तुम्हारी याद आई थी।

मनी लॉन्ड्रिंग का आरोपी के सुकेश

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल की हवा खा रहा है। उसने जैकलिन समेत कई एक्ट्रेस को महंगे तोहफे और गिफ्ट दिए हैं। इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछ की का चुकी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News