सुपरस्टार रजनीकांत की अचानक तबियत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

हैदराबाद, डेस्क रिपोर्ट।  लाखों दिलों की धड़कन सुपर‍स्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth ) की अचानक तबीयत खराब हो गई है, उन्हें आनन-फानन में हैदराबाद (Hyderabad) के अपोलो अस्‍पताल (Apollo Hospitals) में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ब्लड प्रेशर में हाई-लो के चलते उन्हें भर्ती कराया गया, फिलहाल, डॉक्टर्स की टीम उनकी देखरेख कर रही है।

यह भी पढ़े… राजनीति से रजनीकांत ने बनाई दूरी, सेहत का दिया हवाला

दरअसल, हाल ही में रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annaatthe) की शूटिंग के दौरान क्रू के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए गए थे, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। वही रजनीकांत ने खुद को क्वारंटीन (Quarantine) कर लिया था, लेकिन आज शुक्रवार क्रिसमस (Merry Christmas) के दिन अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई है और उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)