इस दिन लोगों को गुदगुदाने आ रही फिल्म Dream Girl 2, रिलीज डेट की हुई घोषणा

फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) भी जल्द ही लोगों को हंसाने के लिए आने वाली है। जी हां हाल ही में जानकारी सामने आई है कि अगले साल ईद पर इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा।

Dream Girl 2

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जब भी किसी फिल्म में काम करते हैं। उनकी फिल्म कंटेंट बेस्ड होती है। उनकी फिल्म को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि हर बार अपने फिल्म से एक्टर आयुष्मान (Dream Girl 2) लोगों को एक स्ट्रांग मैसेज देने की कोशिश करते हैं। वहीं लोगों को हंसाने का काम भी उनकी फिल्म में बड़े ही बखूबी से किया जाता है। ऐसे में उनकी एक फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) ने भी लोगों को काफी ज्यादा हंसाया है।

अच्छी खबर यह है कि अब फिल्म ड्रीम गर्ल 2 भी जल्द ही लोगों को हंसाने के लिए आने वाली है। जी हां हाल ही में जानकारी सामने आई है कि अगले साल ईद पर इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा। खास बात यह भी है कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के ऑपोजिट रोल में अनन्या पांडे नजर आने वाली है। जानकारी मिली है कि ड्रीम गर्ल का पहला पार्ट 2019 में आया था वहीं अब 2023 में ड्रीम गर्ल का दूसरा पार्ट आने वाला है।

Must Read : Indore: टॉय क्लस्टर में अधिकारियों की मनमानी, अपात्रों को आवंटित कर दिए प्लाट

इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है। दरअसल, अगले साल ईद पर यानि 29 जून, 2023 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के पहले पार्ट ने भी खूब वाह वाही लूटी। वहीं अब अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी लोगों को खूब गुदगुदाने वाला है। वहीं बात करें इस फिल्म के दूसरे पार्ट की तो हाल ही में एक प्रोमो इस फिल्म का सामने आया है। इसमें अनूठे अंदाज़ में फिल्म को प्रोमोट किया जा रहा है। इस फिल्म के लीड रोल में आयुष्मान खुराना के अपोजिट अनन्या पांडे नजर आने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

हली बार ये जोड़ी साथ में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। इस फिल्म के पहले पार्ट में नुसरत बरूचा ने शदर किरदार निभाया था। दूसरे पार्ट में इस बार फिल्म में सरानी, परेश रावल, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, राजपाल यादव भी नजर आ सकते हैं। अभी तक इन्ही लोगों का नाम सामने आया है। इसके अलावा इस बार फिल्म में अनु कपूर और मनजोत सिंह अपने ह्यूमर का तड़का लगाने वाले हैं। फैंस को भी इस फिल्म का बड़े ही बेसब्री से इंतजार है। वहीं आयुष्मान खुराना को भी काफी वक्त से फैंस ने बड़े पर्दे पर नहीं देखा है इसलिए फैंस उन्हें भी जल्दी देखना चाहते हैं।