सामने आया डिस्को दीवाने का तीसरा वर्जन, वायरल हुआ Karan Johar का वीडियो

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) की पॉपुलैरिटी इंडस्ट्री के किसी दिग्गज एक्टर से बिल्कुल भी कम नहीं है। वो अक्सर ही अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अपने बच्चों के साथ कई बार उन्हें क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है, जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। एक बार फिर करण जौहर के साथ उनके बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम से यह वीडियो क्लिप शेयर की है जो सामने आते ही चर्चा का विषय बन गई है। वीडियो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा डिस्को दीवाने का तीसरा वर्जन। इस वीडियो क्लिप में करण के दोनों बच्चे उनकी फिल्म के गाने डिस्को दीवाने को अलग अंदाज में अपनी धुन में गाते हुए नजर आ रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।