धमाकेदार साबित होगी नवंबर की शुरुआत, पहले हफ्ते दर्शकों को मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज

Diksha Bhanupriy
Published on -
november release films

November Release Films: नवंबर का महीना शुरू हो चुका है और इसी के साथ दर्शकों को नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने का इंतजार है। वीकेंड भी करीब आ चुका है ऐसे में अधिकतर लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिरकार कौन सी फिल्में और वेब सीरीज उनका एंटरटेनमेंट करने के लिए इंतजार कर रही हैं। शाहरुख खान के बर्थडे के मौके पर जहां उनकी फिल्म ‘जवान’ को OTT  पर रिलीज कर दिया गया है तो इसके अलावा कई ऐसी वेब सीरीज है जो इस हफ्ते धमाल मचाने वाली है और आप अपने वीकेंड पर इन्हें देख सकते हैं। चलिए आपको इन वेब सीरीज और फिल्मों की जानकारी देते हैं।

ताकेशी कैसल

यह भुवन बाम का शो है जो की 2 नवंबर को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाला है। भुवन जब भी कुछ लेकर आते हैं दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं और अपने इस शो से वह क्या कमाल दिखाने वाले होते हैं इसके बारे में रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा।

आर्या 3

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सीरीज ‘आर्या’ के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक अलग ही पहचान हासिल की है। ‘आर्या’ से लेकर ‘आर्य 2’ तक की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आई है और एक्ट्रेस के अवतार ने उनका दिल जीत लिया है। अब सुष्मिता एक बार फिर ‘आर्या 3’ के साथ वापसी करने जा रही हैं। यह 3 नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

UT 69

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा उस समय से सुर्खियों में बने हुए हैं जब उनका नाम पोर्नोग्राफी मामले में सामने आया था। इस मामले में उन्हें कुछ दिन जेल की हवा भी खानी पड़ी थी और वहां से बाहर आने के बाद उन्होंने अपना चेहरा मास्क से ढक कर रखा था। कुछ समय पहले उन्होंने यह घोषणा की थी कि वह अपनी इस जर्नी पर एक फिल्म बनाएंगे। अब उनकी इस जेल जर्नी की फिल्म पूरी तरह से बनकर तैयार हो चुकी है जिसका नाम उन्होंने ‘UT 69’ रखा है। उनकी यह फिल्म 3 नवंबर को रिलीज की जाने वाली है।

आंख मिचोली

भाग्यश्री अपने जमाने की मशहूर और टैलेंटेड एक्ट्रेस रही है और सलमान खान के साथ की गई फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिल पर गहरा राज किया है। अब उनके बेटे अभिमन्यु एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ अपनी फिल्म ‘आंख मिचोली’ लेकर आ रहे हैं। यह एक रोमांटिक लव केमिस्ट्री पर आधारित फिल्म है जिसमें आने कई सारे ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को गुदगुदाने वाले हैं। इस फिल्म को 3 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

लकीरें

आशुतोष राणा बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं जो अपने हर किरदार को पर्दे पर इतनी बखूबी से उतारते हैं कि वह दर्शकों के दिल में गहरी जगह बना लेता है। वह किरदार में डूब कर उसे पूरी तरह से जीते हैं और यही कारण है कि दर्शकों को उनके इस अंदाज के चलते फिल्में देखने में बहुत मजा आता है। एक बार फिर को अपनी फिल्म ‘लकीरें’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। फिल्म 3 नवंबर को रिलीज की जाने वाली है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News