ऐसा हो गया है Amitabh Bachchan का हाल, करना पड़ रही है बाथरूम की सफाई

amitabh bachchan

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जिसके चलते उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है। लेकिन उसके बाद भी वह सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय है। अभी हाल ही में उन्होंने अपने बेडरूम से ही एक नया ब्लॉग पोस्ट लिखकर शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें, महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने नए ब्लॉग पोस्ट में कोरोना महामारी के चलते कैसे कोई अपने स्टाफ और टीम का आदि हो जाता है, जिसमें वह खुद भी शामिल है, उसके बारे में बताया है। आपको बता दें, अपने ब्लॉग पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने यह भी बताया है कि कैसे कोरोना के चलते वह अपने सारे काम खुद अकेले कर रहे हैं। इतना ही नहीं वह अपनी बाथरूम और टॉयलेट भी खुद साफ कर रहे हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।