Alia Bhatt के गुड न्यूज सुनाने पर नीतू कपूर और सोनी राजदान ने यूं किया खुशी का इजहार

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। आलिया भट्ट (Alia bhatt) के प्रेग्नेंट होने की खबर टॉक ऑफ द टाउन है। जैसे ही आलिया ने ये गुड न्यूज दी, मिनटों में उनकी पोस्ट वायरल हो गई। देश ही नहीं दुनियाभर से आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के चाहने वाले उन्हें दुआएं दे रहे हैं। वहीं अब आने वाले बच्चे की भावी दादी और नानी ने भी इस मौके पर अपने जज्बात का इजहार किया है।

कपूर एंड भट्ट फैमिली (kapoorr and bhatt family) में इस समय जश्न का माहौल है। जबसे ये खबर सामने आई है करण जौहर ने भी खुलकर अपनी खुशी जताई। वहीं अब रणबीर कपूर की मां और दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (neetu kapoor) का रिएक्शन भी सामने आया है। पैपराजी ने जब नीतू कपूर को स्पॉट किया और उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होने दिल पर हाथ रखकर मुस्कुराते हुए अपनी खुशी ज़ाहिर की और बधाई के लिए धन्यवाद कहा। नीतू कपूर इस बात से काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रही थीं। वहीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी इस मौके पर अपनी खुशियों का इजहार किया है। एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए उन्होने कहा कि हम बहुत खुश और अभिभूत हैं और मैं शब्दों में अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर पा रही हूं। आलिया और रणबीर ने हमें बेपनाह खुशी दी है और इस संसार में एक जीवन को लाने बड़ा और गहरा कुछ भी नहीं है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।