ब्रेकअप के बाद Disha Patani को मिस कर रहे हैं Tiger Shroff, कॉफी विद करण पर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक है। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की, लेकिन इन्हें हमेशा साथ में स्पॉट किया गया। बीते दिनों यह खबर भी सामने आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, इन दोनों के रिश्ते की सच्चाई क्या है ये अब तक सामने नहीं आ पाया है। इसी बीच करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में पहुंचे टाइगर श्रॉफ ने यह बताया कि वह दिशा के बारे में क्या सोचते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने शो से ही एक्ट्रेस को फोन भी लगा दिया।

कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ पहुंचे। टाइगर जिन्हे आमतौर पर शर्मीले स्वभाव का कहा जाता है यहां पर अपनी फीलिंग खुलकर बताते दिखे। टाइगर ने बताया कि वह अब तक सिंगल नहीं थे, इतना ही नहीं उन्होंने बहुत से खुलासे किए। जब करण जौहर ने उनसे सवाल किया कि उन्हें किस एक्ट्रेस की बॉडी सबसे अच्छी लगती है, तो टाइगर ने तपाक से जवाब देते हुए दिशा पाटनी का नाम लिया। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जिम में रोमांस भी किया करते थे। टाइगर की बातों को देख कर लग रहा है कि वह दिशा को बहुत मिस करते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।