‘Toxic’ होगी सुपरस्टार यश की अगली फिल्म, टाइटल के साथ रिलीज डेट भी हुई अनाउंस

Toxic

Toxic: पैन इंडिया सुपरस्टार यश की आने वाली फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। जब से लोगों ने ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ देखी है उसके बाद से ही वह दर्शकों के दिलों में बसे हुए हैं। यह दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसमें दिखाया गया एक्शन अभी भी दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देता है। इस समय एक्टर को अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए देखा जा रहा है। अब तक इस फिल्म को यश 19 के नाम से पहचाना जा रहा था लेकिन अब इसके नए टाइटल का वीडियो के जरिए खुलासा कर दिया गया है।

क्या है फिल्म का टाइटल?

सुपरस्टार यश ने खुद ही अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अगली फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के जरिए फिल्म के नाम का खुलासा किया गया है। खास बात यह है कि इसके साथ सिर्फ नाम ही नहीं बल्कि यह भी बता दिया गया है कि फिल्म दर्शकों के लिए कब रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को डायरेक्ट गीतू मोहनदास के डायरेक्शन में बनाया जाने वाला है जिसका नाम ‘टॉक्सिक: अ फेयरी टेल ग्रोन अप’ है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।