सब्जी विक्रेता ने Salman Khan से मांगी थी 5 करोड़ की रंगदारी, मुंबई पुलिस ने जमशेदपुर से किया अरेस्ट

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से मिल रही जान से मारने की धमकी के बीच कुछ समय पहले सलमान खान के लिए 5 करोड रुपए की रंगदारी का एक मैसेज आया था। मुंबई पुलिस ने मैसेज करने वाले व्यक्ति को झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Salman Khan

Salman Khan: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। इसके बाद से एक्टर की सिक्योरिटी काफी ज्यादा बढ़ा दी गई है। वैसे तो भाईजान लंबे समय से सिक्योरिटी के साथ रह रहे हैं, लेकिन जब से मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई है, उसके बाद से सिक्योरिटी काफी ज्यादा टाइट हो चुकी है।

लगातार मिल रही धमकियों के बीच मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिले एक व्हाट्सएप मैसेज में सलमान से 5 करोड रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। इस मैसेज में फिरौती मांगने वाले ने लॉरेंस बिश्नोई के साथ चल रहे मामले में सुलह करने के लिए पैसे मांगे थे। यह मैसेज कहां से आया है और किसने भेजा है, मुंबई पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई थी। वहीं अब झारखंड के जमशेदपुर से इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

सलमान खान से मांगी फिरौती (Salman Khan) 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस व्यक्ति ने सलमान खान से 5 करोड रुपए की मांग की थी। वह झारखंड के जमशेदपुर का रहने वाला है। 24 वर्षीय यह युवक एक सब्जी विक्रेता है। रंगदारी का मैसेज सामने आने के बाद जो पुलिस ने जांच शुरू की तो नंबर झारखंड का निकला। जिस नंबर से रंगदारी का मैसेज आया था। उस नंबर से एक माफी भरा मैसेज भी मुंबई पुलिस को किया गया था। इसके बाद एक टीम भेज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

एक्टर को लगातार मिल रही धमकी

सुपरस्टार सलमान खान को लगातार बिश्नोई गैंग जान से मारने की धमकी दे रही है। इस साल अप्रैल के महीने में एक्टर के बांद्रा स्थित घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने गोलीबारी भी की थी। नवी मुंबई पुलिस द्वारा कुछ समय पहले सलमान खान को करने के लिए की गई साजिश का पर्दाफाश किया था, इसके बाद एक्टर की सुरक्षा बढ़ गई थी।

एक्टर का वर्क फ्रंट

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 18 को होस्ट करते हुए देखा जा रहा है। इसके अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम’ में अपना दबंग कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उन्होंने साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना को देखा जाएगा। वहीं दिसंबर में दुबई में उनका ‘दबंग रीलोडेड’ नाम का एक शानदार शो भी होने वाला है। सलमान खान कड़ी सिक्योरिटी के बीच अपने वर्क कमिटमेंट पूरे कर रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News