Vijay Tamannaah Video: लस्ट स्टोरीज 2 की स्क्रीनिंग में छाई विजय तमन्ना की रोमांटिक केमिस्ट्री, वीडियो हुआ वायरल

Vijay Tamannaah Video

Vijay Tamannaah Video: तमन्ना भाटिया एक पेन इंडिया स्टार हैं जो पिछले कुछ दिनों से एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले ही इन्होंने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर लगाई है और इन्हें जल्द ही लस्ट स्टोरीज 2 में एक साथ काम करते हुए देखा जाने वाला है। हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जहां इन दोनों कलाकारों को साथ देखा गया। जहां इनके केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया।

विजय तमन्ना का रोमांटिक अंदाज

सोशल मीडिया पर विजय और तमन्ना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इन दोनों की शानदार कैमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम कर एंट्री ली और सभी की निगाहें इन पर जाकर टिक गई। इन्होंने कैमरा के सामने पोज भी दिए और रिलेशनशिप ऑफिशियल करने के बाद यह पहला मौका था जब यह साथ नजर आए। दोनों की जोड़ी साथ में खूबसूरत लग रही थी और यह एक दूसरे में खोए हुए थे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।