भोपाल-इंदौर से जाने वाली इन ट्रेनों की सेवा बहाल, इनका रूट बदला, कई निरस्त, देखें शेड्यूल

mp rail news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। Indian Railway IRCTC. मध्य प्रदेश के रेलयात्रियों (MP Rail News) के लिए अच्छी खबर है।  पश्चिम रेलवे (West Central Railway) रतलाम मंडल  ने इंदौर-भोपाल और उज्जैन से होकर जाने वाली 3 जोड़ी ट्रेनों को फिर से शुरू कर दिया है।रेलवे ने भोपाल से इंदौर के बीच चलने वाली भोपाल—इंदौर—भोपाल एक्सप्रेस व भोपाल—उज्जैन—भोपाल एक्सप्रेस की सेवा को बहाल कर दिया है।

कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज! बकाया DA arrears पर आई नई अपडेट, जानें कब खाते में आएंगे 1.50 लाख?

ट्रेन नंबर 19303 इंदौर-भोपाल एक्सप्रेस 14 अप्रैल से और ट्रेन नंबर 19304 भोपाल-इंदौर एक्सप्रेस आज 15 अप्रैल से बहाल कर दिया गया है। इस ट्रेन में स्लीपर के लिए 185 तो थर्ड एसी के लिए 495 रुपए देना होंगे। इस ट्रेन में 1 थर्ड एसी, 5 स्लीपर और 8 सेकंड सीटिंग के कोच रहेंगे। यह ट्रेन पूरी तरह से आरक्षित रहेगी।यह ट्रेन इंदौर , देवास, उज्जैन, तराना रोड,मक्सी, बेरछा,कालीसिंध, शुजालपुर, कालापीपल, पारबती,सीहोर और भोपाल स्टेशन से होकर चलेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)