अब अशोक गहलोत ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर किया ट्वीट, क्या है इसके मायने!

rajasthan

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ पंजाब (Punjab Politics) के नए सीएम पर अब तक संशय बरकरार है, वही दूसरी तरफ  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कुछ देर पहले पंजाब के कार्यवाहक मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को लेकर ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने उम्मीद जताई है कि कैप्टन साहब आगे भी पार्टी हित में रहकर ही काम करते रहेंगे। गहलोत के इस बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे है, चुंकी बयान ऐसे समय पर आया है, जब कैप्टन के बीजेपी में जाने की चर्चाएं जोरों पर है और भाजपा भी कैप्टन के समर्थन में उतर आई है।

Punjab Politics : कौन होगा पंजाब का अगला कैप्टन, चर्चा में इनके नाम, फैसला जल्द

अपने ट्विटर पर अशोक गहलोत ने लिखा है कि मुझे उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) जी ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे कांग्रेस पार्टी (Congress) को नुकसान हो। कैप्टन ने स्वयं कहा कि पार्टी ने उन्हें साढे 9 साल तक मुख्यमंत्री बना कर रखा है। उन्होंने अपनी सर्वोच्च क्षमता के अनुरूप कार्य कर पंजाब की जनता की सेवा की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)