Rewa : एक्शन मूड में सीएम शिवराज, JE को किया निलंबित, रिव्यू मीटिंग में सख्त निर्देश- करप्शन पर हो जीरो टॉलरेंस की नीति, बेईमानों को भेजो जेल

Shivraj

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cmshivraj) एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां हितग्राहियों को योजना का लाभ वितरण किया जा रहा है। दूसरी तरफ आम जनता से धोखाधड़ी करने वाले और काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारी कर्मचारियों पर भी गाज गिरने का सिलसिला जारी है। वहीँ लगातार मिल रही शिकायतों और सीएम शिवराज (cm shivraj) ने तत्काल एक्शन लेते हुए हनुमना में पदस्थ बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर (JE) को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspend) कर दिया है।साथ ही उनके कार्यों की जांच करने के निर्देश दिए गए।

सीएम ने रीवा जिले के अन्य सरकारी स्कीमों की योजना व समीक्षा भी की है। इस दौरान सीएम हेल्पलाइन में अच्छा काम करने पर सीएम ने रीवा के सुशासन की तारीफ की है। बता दें कि रीवा 16 महीने से नंबर वन पर बरकरार है। सीएम शिवराज ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा है कि जितने भी नए आवास स्वीकृत किए गए हैं। उन सब को मेरा बधाई संदेश दिया जाए। वही अनुचित राशि आदि मांग ली और भ्रष्टाचार में संलिप्त रहने पर 14 जीआरएफ को पद से हटाया गया। साथ ही कुछ सचिवों के वेतन काटने के निर्देश दिए गए।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi