बाढ़ को लेकर मंगलवार को केंद्रीय दल के साथ सीएम शिवराज की अहम बैठक, स्वास्थ्य कारणों से अन्य कार्यक्रम रद्द

mp shivraj government

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल में मंगलवार को केंद्रीय दल के साथ बाढ़ से हुए नुकसान को लेकर शाम 7 बजे अहम बैठक होगी। पहले ये बैठक ग्वालियर में होनी थी लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान ((CM Shivraj Singh Chouhan) ) के खराब स्वास्थ्य के कारण मंगलवार को उनके सारे दौरे रद्द होने के बाद ये बैठक भोपाल में होगी। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की तबियत अचानक बिगड़ गई है। इसके चलते उन्होंने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले दो दिन से सीएम शिवराज सिंह को गले में खराब और बोलने में परेशानी हो रही है। गले में तकलीफ ज्यादा होने के चलते डॉक्टरों ने उन्हें वोकल रेस्ट के साथ आराम करने की सलाह दी है। इसी के साथ मुख्यमंत्री का मंगलवार को अशोकनगर, गुना और शिवपुरी-ग्वालियर का दौरा भी निरस्त कर दिया गया है। वहीं बाढ़ से हुए नुकसान को देखने आने वाले केंद्रीय दल के साथ बैठक भोपाल में मंगलवार शाम 7 बजे होगी। पहले यह बैठक मंगलवार शाम 7 बजे ग्वालियर में प्रस्तावित थी।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर लिखा पत्र, अब रेल मंत्री से की ये मांग

खराब तबियत के कारण सीएम के आज के भी सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। हालांकि सुबह आयोजित कार्यक्रमों में उन्होंने भाग लिया था। डॉक्टरों ने आज सारा दिन सीएम शिवराज को आराम करने की सलाह दी है। मुख्यमंत्री आज सोमवार को विदिशा के कुरवई विधानसभा क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों से मिलने जाने वाले थे, दोपहर 1:30 बजे सीएम को रवाना होना था, लेकिन तबियत ठीक ना होने के चलते कार्यक्रम रद्द कर दिया।वही मुख्यमंत्री ने देर शाम होने वाली मुलाकातों को भी टाल दिया है।वही सावन माह के चौथे सोमवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह ने भगवान महाकाल के दर्शन किए और उनके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)