बढ़ते अपराधों को लेकर Alert पर Indore पुलिस, CM की फटकार के बाद चला चेकिंग अभियान

मुख्यमंत्री की नाराजगी का असर तुंरत देखने को मिला है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में यकायक बढ़े अपराधों और आने वाले त्यौहारों के मद्देनजर शहर की पुलिस (indore police) एक बार फिर सख्त (alert) हो चली है। बुधवार को मुख्यमंत्री (CM Shivraj) की मिली फटकार के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने शहर की शराब दुकानों, अहातों, पबो और देर रात तक हुड़दंग करने वालो की खबर ली। इस दौरान पुलिस ने शराब के नशे में मिले लोगो की गाडी जब्त की। वही देर रात तक बेवजह घूमने वालो की जमकर खबर लेकर शहर भर में 200 से अधिक हुड़दंगियों को पुलिस ने पकड़ा।

दरअसल, प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान बुधवार को बुरहानपुर जाने से पहले इंदौर विमानतल पर रुके थे और इस दौरान उन्होंने शहर में लगातार बढ़ रहे अपराधों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की क्लास ली थी। उन्होंने ने कड़े शब्दों में कहा था कि मुझे शहर में शांति चाहिए बस। मुख्यमंत्री की नाराजगी का असर तुंरत देखने को मिला है।

Read More: MP: कोरोना के केसों ने बढ़ाई चिंता, CM Shivraj ने बुलाई आपात बैठक, पाबंदियों पर विचार संभव

पूर्वी और पश्चिम क्षेत्र के अफसर मैदान में उतरे और शराब दुकानों, अहातों, पबो और शहर के प्रमुख चौराहों चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान बेवजह घूमने वालो, आवारागर्दी करने वालो , शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 200 से अधिक लोगो को अलग अलग थाना क्षेत्रों की पुलिस ने पकड़ा है। एसएसपी जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि पुलिस किसी भी स्थिति में आपराधिक तत्वों को नही बख्शेगी।

लंबे समय बाद चौराहों पर नजर आई पुलिस के अचानक चलाये गए अभियान से देर रात में हुड़दंग करने वालो और बदमाशो की शामत आ गई। इस दौरान जो भी हुड़दंगी पकड़ाया उसे रात पुलिस थाने में ही बिताना पड़ी ।