MP Corona: अक्टूबर में 300 से ज्यादा नए केस, आज 8 पॉजिटिव, इंदौर कलेक्टर ने जताई चिंता

mp corona today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दिवाली से पहले मध्य प्रदेश (MP Corona Update) में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। आज 1 नंवबर 2021 को प्रदेश में फिर 8 नए पॉजिटव सामने आए है और 7 मरीज ठीक होकर घर पहुंचे है, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 116 हो गई है।मप्र में संक्रमण दर 0.01 प्रतिशत  के साथ रिकवरी रेट 98.60 प्रतिशत हो गया है। चिंता की बात ये है कि इंदौर-भोपाल में लगातार केस सामने आ रहे है और बीते 1 हफ्ते से एक्टिव केसों का आंकड़ा 100 पार ही बना हुआ है।

Gold Silver Rate : दिवाली से पहले चांदी लुढ़की, सोना पुराने रेट पर, जानिए कीमत

एमपी गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में #Corona के 8 नए केस आए हैं और संक्रमण की दर‌ 0.01 फीसदी है।वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस 116 और रिकवरी रेट 98.60 फीसदी है।वही उन्होंने मध्यप्रदेश स्थापना दिवस की प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी और प्रधानमंत्री मोदी के #AatmaNirbharBharat के सपने को साकार करने में मध्यप्रदेश भी अपना योगदान दे रहा है।आइए, हम सभी एक विकसित #MadhyaPradesh बनाने में अपना योगदान दें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)