MP Politics : कमलनाथ के टेस्ट में फेल दिग्गज, BJP बोली ‘निराश ना हो राहुल से लें प्रेरणा’

कमलनाथ ने 27 मई 2022 को 32 लोगों की मीडिया कमेटी बनाई थी। जिसमें एक अध्यक्ष, पांच उपाध्यक्ष, 27 प्रवक्ता शामिल थे।

kamalnath

भोपाल, हरप्रीत कौर रीन। कुछ दिन पहले ही मनाई गई कांग्रेस की मीडिया कमेटी (Congress media committee) कमलनाथ (Kamal Nath) की कसौटी पर खरी नहीं उतरी है। बताया जा रहा है कि कमलनाथ की स्कूटनिग में इस मीडिया के ज्यादातर सदस्य पैरामीटर (Parameter) पर सफल नहीं पाए गए हैं। बीजेपी इस पर चुटकी ले रही है।

सूत्रों के हवाले खबर है कि कमलनाथ की मीडिया कमेटी के ज्यादातर सदस्य कमलनाथ की परीक्षा में फेल हो गए हैं। दरअसल इन सदस्यों को टारगेट (Target) दिया गया था कि वह कमलनाथ और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ट्वीटों को रिट्वीट करें। जून माह में उन्हें एक महीने का समय दिया गया था और समय बीतने के बाद जब आकलन किया गया तो ज्यादातर सदस्य इस परीक्षा में पास नहीं हो पाए। कई दिग्गजों को तो बहुत कम नंबर मिले।

Read More : कर्मचारियों को जल्द मिलेगी गुड न्यूज! खाते मे आ सकता है 18 महीने के DA Arrear का पैसा, जाने ताजा अपडेट

कमलनाथ ने 27 मई 2022 को 32 लोगों की मीडिया कमेटी बनाई थी। जिसमें एक अध्यक्ष, पांच उपाध्यक्ष, 27 प्रवक्ता शामिल थे। इनकी सामूहिक जिम्मेदारी थी कि वे टीम भावना से काम करते हुए सरकार के खिलाफ काम करें और जोर शोर के साथ सोशल मीडिया और टीवी पर सरकार के खिलाफ कांग्रेस का पक्ष रखें।

इन सब के सोशल मीडिया पर किए गए कार्यों का सामूहिक आंकलन किया गया। उसके बाद ये रिजल्ट सामने आया। अब इस रिजल्ट को लेकर बीजेपी कांग्रेस की चुटकी ले रही है। बीजेपी के प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेयी ने लिखा है कि “कांग्रेस के सम्मानित सदस्य जो इस टेस्ट में फेल हो गए निराश ना हो। वे अपने नेता राहुल गांधी से प्रेरणा लें जो जिंदगी में किसी परीक्षा में पास नहीं हुए फिर भी जलवा कायम है।”