MP News: स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांति लाने की तैयारी, सीएम शिवराज ने अधिकारियों को दिए निर्देश- नहीं बरती जाए कोताही

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट मध्य प्रदेश (MP) में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर (Health and Wellness Center) की समीक्षा बैठक की इस दौरान अधिकारियों (officers) को भी निर्देश दिए हैं। दरअसल स्वास्थ्य क्षेत्र (health) में क्रांति लाने के लिए योजनाओं की समीक्षा की गई। इसके तहत आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश (aatmnirbhar madhya prdaesh) के लिए स्वास्थ्य में क्रांति के लिए समग्र प्रयास के निर्देश सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने दी है। उन्होंने कहा की हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर से 12 प्रकार की सेवाएं निशुल्क प्रदान करने के लक्ष्य में किसी भी तरह की कमी नहीं रखी जाएगी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में स्वास्थ्य के क्षेत्र में चमत्कार कर दिखायें। आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश के लिए स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांति लाने के समग्र प्रयास अत्यावश्यक है। लोगों को हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर्स से नि:शुल्क सम्पूर्ण प्राथमिक स्वास्थ्य सेवाएँ उपलब्ध कराने में कोई कमी नहीं रहे। सीएम शिवराज आज मंत्रालय में हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर्स की समीक्षा कर रहे थे।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi