पीएम मोदी ने CM Shivraj को इस अंदाज में दी बधाई, बताई लोकप्रिय होने की वजह

madhya pradesh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) का शनिवार को 64 जन्मदिन (Shivraj Singh Chouhan Birthday 5th March 2022) है। इस अवसर पर उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके बधाई दी है। मोदी ने शिवराज के लॅकप्रिय होने की वजह भी बताई है।मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने का रिकॉर्ड बना चुके बच्चों के मामा और बहनों के भाई के रूप में लोकप्रिय शिवराज सिंह चौहान शनिवार को 63 वर्ष के हो गए।

MP Board: आज से चेक होंगी 10वीं-12वीं की कॉपियां, ये रहेंगे नियम, जल्द आएगा रिजल्ट!

इस अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है। मोदी ने ट्वीट मे लिखा है “एमपी के गतिशील मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को जन्मदिन की बधाई। उनके विकासोन्मुखी नेतृत्व, प्रशासनिक कौशल और विनम्रता ने उन्हें अनगिनत लोगों का प्रिय बनाया है। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करते हैं।”इसके साथ ही मुख्यमंत्री को देशभर से बधाईयो का ताता लगा हुआ है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)