विधानसभा में नमाज पर MP में गरमाई सियासत, भाजपा विधायक बोले एक इंच जमीन नहीं देंगे

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  झारखण्ड विधानसभा (Jharkhand Vidhansabha) के नए भवन में नमाज (Namaz ) पढ़ने के लिए अलग से एक कमरा अलॉट किये जाने के बाद देश की सियासत में उबाल आ गया। झारखण्ड की तरह ही उत्तर प्रदेश विधानसभा (UP Vidhansabha) में भी अलग प्रार्थना कक्ष बनाये जाने की मांग सपा विधायक ने कर दी। इस मांग के बाद मध्यप्रदेश भाजपा के तेज तर्रार विधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) ने करारा जवाब दिया है।

मध्यप्रदेश भाजपा के फायर ब्रांड नेता और भोपाल की हुजूर विधानसभा से विधायक रामेश्वर शर्मा ने झारखण्ड सरकार द्वारा नमाज के लिए अलग कमरा आवंटित करने और फिर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के विधायक इरफ़ान सोलंकी द्वारा ऐस ही मांग करने पर पलटवार किया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....