सिद्धि योग में चमकेगा 6 राशियों का भाग्य, धन में होगी वृद्धि, देखें राशिफल

ग्रह नक्षत्र की दिशा में रोजाना आने वाला परिवर्तन व्यक्ति के जीवन को गहरे तरीके से प्रभावित करता है। चलिए जानते हैं कि बुधवार को किस राशि को कैसा फल मिलने वाला है।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal 28 August: ग्रह नक्षत्रों का परिवर्तन हर व्यक्ति के जीवन को गहरे तरीके से प्रभावित करता है। हालांकि और थोड़े समय में ग्रहों की स्थिति में बदलाव आता है जिसका असर हमारे जीवन पर देखने को मिलता है। कई बार ग्रहों का असर अच्छे परिणाम लेकर आता है तो कई बार विपरीत असर देखने को मिलता है। ज्योतिष की सहायता से इस बारे में आसानी से पता किया जा सकता है।

आज 28 अगस्त दिन बुधवार है। बुधवार गणेश जी का दिन है और इस दिन कर्क और तुला समेत पांच राशियों का भाग्य प्रबल रहने वाला है। इन लोगों के रुके हुए काम पूर्ण होंगे और मुनाफे की प्राप्ति होगी। सर्वार्थ सिद्धि योग का निर्माण हो रहा है जो कारोबार करने वालों को शुभ फल देने वाला है। चलिए आज का राशिफल जानते हैं।

मेष

मेष राशि के लोगों को आज करियर में सफलता की प्राप्ति होगी। इनके सोचे गए सारे काम सफल होंगे। जो लोग कारोबार करते हैं उन्हें तरक्की की प्राप्ति होगी। लेनदेन के मामले में सावधान रहने की जरूरत है। बहन का प्रयोग करते समय सावधानी बरतें।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों को करियर में लाभ की प्राप्ति होगी। आप आगे बढ़ाने के लिए जो भी प्रयास कर रहे हैं उसमें सफलता की प्राप्ति करेंगे। सेहत के प्रति लापरवाही बिल्कुल ना करें वरना आपको नुकसान हो सकता है। वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होगी। व्यावसायिक पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आपको उपहार और सम्मान की प्राप्ति होने वाली है। ससुराल पक्ष से तनाव उत्पन्न हो सकता है। पैसों के लेनदेन से बचना होगा।

कर्क

कर्क राशि के लोगों को करियर में सफलता की प्राप्ति होगी। धन वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और रुके हुए काम पूरे होंगे। शारीरिक और मानसिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा हुआ रहने वाला है। इन लोगों के वर्चस्व में वृद्धि होगी। दूसरों का सहयोग लेने में आपको सफलता की प्राप्ति होगी। प्रिय जनों के साथ आपकी मुलाकात होगी और मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या

कन्या राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलने वाला है और दिन सफलता से भरा हुआ रहेगा। व्यावसायिक दिशा में आपको सफलता की प्राप्ति होगी। खानपान पर संयम रखना जरूरी है। रोजगार में सफलता की प्राप्ति होगी और धन वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं।

तुला

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभ लेकर आने वाला है। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग भी निर्मित हो रहे हैं। किसी अच्छे मित्र से आपकी मुलाकात हो सकती है। आय और व्यय के बीच संतुलन बनाकर चलना जरूरी है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के भाग्य में वृद्धि होगी और जीवन में सुख आएगा। आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। फिजूल खर्च बिल्कुल भी नहीं करना है। आपको रुका हुआ पैसा मिल सकता है जो आपको लाभ देगा। पैसों का निवेश भी कर सकते हैं।

धनु

धनु राशि के लोगों को आर्थिक क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होने वाली है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें इससे आपकी पद और प्रतिष्ठा दोनों बढ़ेगी। सेहत के प्रति सावधान रहने की जरूरत है। आपके रुके हुए सारे काम सफल होंगे।

मकर

मकर राशि के लोगों के धन में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी। सेहत के प्रति सावधान रहने की जरूरत है। विरोधी आपके सामने टिक नहीं पाएंगे। योजनाएं सफल होने से आपको आनंद की प्राप्ति होगी।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन शानदार साबित होने वाला है। आपकी सारी कार्य योजना सफल होगी। जो लोग बेरोजगार हैं उन्हें रोजगार की प्राप्ति होगी। आर्थिक दशा में किए गए सारे प्रयास सफल होंगे। घर में मेहमान का आगमन हो सकता है।

मीन

मीन राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा और उनके पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रोजगार के क्षेत्र में आप जो प्रयास कर रहे हैं उनका फल प्राप्त होगा। सेहत के प्रति थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। रिश्ते में मजबूती आएगी और अचानक धन में वृद्धि होगी। रुके हुए काम पूरे होंगे जिससे आपको प्रसन्नता मिलेगी।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News