CM Rise School योजना में विरोध के साथ पुरानी पेंशन बहाली पर अड़े शिक्षक, दी चेतावनी

अगर उससे हम शिक्षकों के अधिकारो का यदि हनन होगा उसका विरोध पुरजोर संगठित होकर विरोध करेगे

भिंड, सचिन शर्मा। मध्यप्रदेश (MP) आज़ाद अध्यापक शिक्षक संघ के प्रांतीय सम्भाग के सम्मेलन मे वरिष्ठ नेतृत्व के समक्ष आज उ० मा० विधालय दबोह मे एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें प्रांतीय संम्भागीय और जिले के पदाधिकारियों ने शिरकत की और संगठन के पदाधिकारियों द्वारा एक ज्ञापन मुख्यमंत्री (CM Shivraj) और राज्यपाल (governer) के नाम भेजने का मसौदा तैयार किया गया। जिसमें निम्न बिंदुओं को शामिल किया गया।

जिससे शासन पर दबाव पैदा कर संगठन के उद्देश्यों की पूर्ति की जा सके। बर्षो से लम्बित पडी़ ग्रेजुटी राशि (gratuity money) का तत्काल भुगतान करवाने की मांग, तथा राज्य कर्मचारी की भांति ग्रीन कार्ड का इंक्रीमेंट लाभ (increment) तत्काल दिलवाने की मांग तथा हमारे कोरोना संक्रमण से मध्यप्रदेश मे असमय काल के गार मे समा गये।

Read More: MP College: UG छात्रों के लिए बड़ी खबर, 5 सितंबर तक पूरा करें ये काम

दिवंगत शिक्षकों के साथ मध्यप्रदेश द्वारा की गयी ग्घोषणाओं को पूरा करने के साथ साथ दिवंगत शिक्षकों के परिजनों के पूर्ण न्याय दिये जाने की मांग का समस्त पदाधिकारियों और सैकड़ों शिक्षकों ने समर्थन किया। इसके साथ साथ मध्यप्रदेश सरकार द्वारा मध्यप्रदेश के सीएम राईज (CM Rise school) की योजना से जो सरकार हम पर कुठाराघात करने की योजना बना रही है। अगर उससे हम शिक्षकों के अधिकारो का यदि हनन होगा उसका विरोध पुरजोर संगठित होकर विरोध करेगे

इसके साथ साथ आजाद अध्यापक संध के द्वारा सरकार को यह भी चेताया गया कि यदि सरकार द्वारा हमारे मांगों को जल्द स्वीकार स्वीकारा नहीं गया और हमारे हित को अनदेखा किया गया। हम सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेगे तथा आगामी चुनावी समर मे अपनी ताकत का एहसास सरकार को करायेगे।